Dream Girl 2 Box Office Day 1 Collection: सिनेमाघरो में जबरदस्त कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए

By: ekdailynews

‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: 2019 में ‘ड्रीम गर्ल’ की सफलता के बाद, राज शांडिल्य 2023 में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ वापसी करेंगे। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 आलोचकों की प्रशंसा के साथ शुक्रवार 25 अगस्त 2023 को रिलीज़ हुई। इस फिल्म की रिलीज दो अन्य प्रमुख नाट्य प्रस्तुतियों की बॉक्स ऑफिस सफलता के साथ हुई। सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2। आलोचकों की ठंडी समीक्षाओं के बावजूद, ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1

आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 ने सिनेमाघरों में पहले दिन दमदार प्रदर्शन किया। भारत का बॉक्स ऑफिस हाल के महीनों में ऊपर की ओर बढ़ रहा है, जो महामारी से उबरने का संकेत दे रहा है।

Dream Girl 2 Box Office Day 1 Collection: ओपनिंग डे पर कमाए 9.7 करोड़।

“ओएमजी 2” (10.26 करोड़ रुपए), “सत्यप्रेम की कथा” (9.25 करोड़ रुपए) और “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” (1.1 करोड़ रुपए) के पहले दिन के कलेक्शन की तरह, ड्रीम गर्ल 2 ने 9.7 अरब रुपए का कलेक्शन किया। . उसके पहले दिन. प्राप्त करें।

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक की रिपोर्ट है कि “ड्रीम गर्ल जुमा 2” की कुल भारतीय हिस्सेदारी 29.51 प्रतिशत थी।

चंडीगढ़ काले आशिकी, अनेक, की असफलताओं के बाद डाॅ. बॉक्स ऑफिस पर जी और एक्शन हीरो, निर्देशक आयुष्मान ड्रीम गर्ल 2 के साथ बड़ी वित्तीय सफलता की उम्मीद कर रहे हैं।

Dream Girl 2 Box Office Estimate Day 1

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1

फिल्म की एबीप्लाइव की समीक्षा के अनुसार, “राज शांडिल्य की 2019 में निर्देशित पहली फिल्म, ड्रीम गर्ल ने दर्शकों को एक सम्मोहक कहानी प्रदान की, जिसे कई खामियों के बावजूद, उन्होंने आसानी से अपना लिया।” मुझे अपने चरित्र पर भरोसा है. संक्षेप में, यदि कोई आंटी नंबर का रीमेक बनाने की योजना बना रहा है। 1, तो यह हमारे पास ड्रीम गर्ल 2 के रूप में पहले से ही मौजूद है।

Leave a Comment