Jailer Box Office Collection: कमाई में मामले में जेलर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए 6000 करोड़ पर

By: ekdailynews

रजनीकांत की जेलर ने 10 अगस्त को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और उम्मीद है कि यह दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस के 600 करोड़ क्लब में प्रवेश करेगी।

रजनीकांत की जेलर

फिल्म ने पहले हफ्ते में दुनिया भर में 450.8 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 124.18 करोड़ रुपये की कमाई की। आर्थिक विश्लेषक मनोवारा विजयवरन के अनुसार तीसरे सप्ताह के पहले दिन 7.67 करोड़ और तीसरे सप्ताह के दूसरे दिन 6.03 करोड़। 588.68 बिलियन।

25 अगस्त तक फिल्म ने भारत में 301.3 मिलियन रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेडिंग पोर्टल Sacnilk के मुताबिक, शुक्रवार को एक दिन की फीस 2.50 करोड़ रुपये थी।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले हफ्ते में 235.85 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 62.95 करोड़ रुपये की कमाई की.

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक सेवानिवृत्त जेलर के सामने आने वाली चुनौतियों पर केंद्रित है क्योंकि वह अपने बेटे को एक अपराधी से मुक्त कराने की कोशिश करता है जो हिंदू मंदिरों से मूल्यवान कलाकृतियां चुराता है। व्यावसायिक एक्शन फिल्म में रजनीकांत, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, विनायकन और वसंत रवि ने अभिनय किया।

द जेलर का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और इसमें अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है। तकनीकी टीम में छायाकार विजय कार्तिक कन्नन और संपादक आर निर्मल शामिल हैं।

jailer Action scene

पिछले हफ्ते सुपरस्टार रजनीकांत की नवीनतम फिल्म द जेलर 2.0 और पोन्नियिन सेलवन: 1 के बाद 500 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली तीसरी तमिल फिल्म बन गई।

यह फिल्म मूल भाषा तमिल रिलीज़ से परे तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब संस्करणों के साथ विविध दर्शकों को आकर्षित करती है।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2 Box Office Day 1 Collection: सिनेमाघरो में जबरदस्त कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए

Leave a Comment